Khuda Haafiz

एक नवविवाहित जोड़े Sameer और Nargis का जीवन खतरे में पड़ जाता है जब उसकी पत्नी रहस्यमय परिस्थितियों में लापता हो जाती है, जो 2008 में आये जॉब रिसेशन से परेशान होकर नोमान में नौकरी के लिए अप्लाई करते हैं । एजेंट के द्वारा जॉब का ऑफर पाकर नरगिस नोमान चली जाती हैं और बस वही से कहानी शुरू होती हैं । Released on 14th August at Hotstar. Actor- Vidut Jammal

Khuda Haafiz

Dil Bechara

किज़ी और मैनी, दो सामान्य लोगों को एक दुखद मोड़ द्वारा लाया गया, एक चुलबुली और असाधारण यात्रा पर उस पागल छोटी सी बात को ‘जीवन’ कहा जाता है। Last movie of Late Shri Sushant Singh Rajput.

Bollywood Movies 2020
Dil Bechara

Lootcase

अगर आपको कैश से भरा बैग मिल जाए तो आप क्या करेंगे? नंदन कुमार एक ऐसी ही दुविधा का सामना करते हैं जब एक बैग उनके जीवन में अराजकता की श्रृंखला को ट्रिगर करता है। क्या है आइएस बैग में कुछ काला है?

Lootcase

Baaghi 3

घटनाओं के एक मोड़ में, जब घातक आतंकवादियों के एक समूह ने सीरिया में रॉनी के बड़े भाई का अपहरण कर लिया, तो वह उसे वापस लाने के लिए एक मिशन पर निकल पड़ा।

Baaghi 3

Angrezi Medium

चंपक, एक साधारण मिठाई विक्रेता, बेटी तारिका के लंदन में अध्ययन करने के सपने को पूरा करने के लिए किसी भी लम्बाई में जाएगा, प्रफुल्लित करने वाली गलतफहमी की एक श्रृंखला को ट्रिगर करेगा।

Angrezi Medium

Panga

एक भूली हुई कबड्डी विश्व चैंपियन की भावनात्मक रोलर कोस्टर की कहानी जो एक पत्नी और मां के रूप में अपनी मौजूदा भूमिका को एक नया अर्थ देने के लिए एक आंतरिक इच्छा को उत्प्रेरित करती है, और वापसी करती है।

Panga

Tanhaji

औरंगजेब ने कोंधना किले पर कब्जा कर लिया, शिवाजी महाराज के भरोसेमंद सैन्य नेता और एक बहादुर, तानाजी मालुसरे, सभी बाधाओं के खिलाफ इसे वापस जीतने का उपक्रम करते हैं।

Tanhaji

Chhapaak

ऐसे देश में जहां कोल्ड ड्रिंक की तुलना में एसिड सस्ता है, एसिड-अटैक सर्वाइवर मालती लगातार न्याय के लिए लड़ती हैं। यह एसिड हमले के राक्षसी परिणाम के आघात पर विजय की कहानी है।

Chhapaak

Bhuj- The Pride of India – Sneak Peek

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जायेगी । यह एक सच्ची कहानी पर आधारित मूवी हैं । इसमें मुख्य कलाकार अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा हैं । यह भारत और पाकिस्तान की कहानी हैं । जिसमें आप एक ऐसी महिला की कहानी हैं जिसने 1971 की भारत और पाकिस्तान की लड़ाई में भारतीय सैनिकों की मदद कर उन्हें जीत हासिल कराने में मदद की थी। यह कहानी सुंदरबेन जेठा मधार्पर्या के जीवन से जुडी हैं की कैसे वह 299 महिलाओं के साथ मिलकर दुश्मनो पर विजय पायी। इस फिल्म को भूषण कुमार के प्रोडक्शन हाउस से निर्देशित किया हैं ।

Bhuj- The Pride of India – Sneak Peek

Laxmmi Bomb

लक्ष्मी बोम्ब मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ की जायेगी । इस फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय कुमार हैं और यह फिल्म तमिल फिल्म मुनी 2-कंचना की रीमेक फिल्म है । इस फिल्म को राघव लॉरेंस जी द्वारा निर्देशित किया गया है। अभी इसकी रिलीज़ डेट नहीं आयी हैं । यह फिल्म जुलाई से अक्टूबर के बीच में कभी भी रिलीज़ हो सकती है। अक्षय का एक नया रूप देखने को मिलेगा । यह हॉरर कहानी है । अक्षय इस मूवी के लिए काफी excited हैं और ये उनकी भूल- भुलैया के बाद दूसरी horror मूवी हैं ।

laxmmi bomb
Laxmmi Bomb

The Big Bull

The Big Bull ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ होंगी । अभी कब तक यह मूवी रिलीज़ होगी इसकी कोई सूचना नहीं हैं लेकिन 23 तारीख अक्टूबर तक आने की उम्मीद हैं । इस मूवी लीड रोल में अभिषेक बच्चन नजर आएंगे और यह फिल्म कथित तौर पर स्टॉकब्रोकर हर्षद मेहता पर आधारित हैं, जिन्होंने कई फाइनेंसियल क्राइम किये थ।

The Big Bull
Share This :